मालेगांव में एक बार फिर से फँसे साध्वी-कर्नल ,हिन्दू विरोधी है ये सरकार

1
1139
views
मालेगांव

मालेगांव धमाका मामले में साध्वी प्रज्ञा और कर्नल पुरोहित समेत पांच अन्य आरोपियो पर आतंकवाद की साजिश रचने का आरोप तय किया गया है। कोर्ट ने आरोपियो पर हत्या और अन्य अपराधों के आरोप भी दर्ज किए हुए हैं। बताते चले कि साध्वी प्रज्ञा ने अभी कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में बहुत बड़े खुलासे करके सबको चौका दिया था।साध्वी प्रज्ञा पर भगवा आतंक का एक बहुत ही दुःखद ठप्पा लगा दिया गया है,जो वो कभी सोच भी नही सकती थी।

साध्वी प्रज्ञा ने आज कोर्ट से निकलते वक़्त ये भी बोला कि ये सब कांग्रेस की बहुत बड़ी साजिश है और उनको इसमे बुरी तरह से फंसाया जा रहा है। पर सवाल ये उठता है कि भगवा चादर पहनकर रामराज्य का गुणगान करने वाली भाजपा सरकार क्या निर्दोष प्रज्ञा को बचा नही पा रही,या फिर बचाना नही चाहती?

मुझे तो लगता है हिंदुत्व का एजेंडा लेकर सत्ता के शिखर पर पहुँची भाजपा अब उसी हिंदुत्व से कहीं  ना कही दूर होती चली जा रही है,शायद भाजपा को ये अंदाजा नहीं कि 2019 का चुनाव निकट है और परिणामों में उठा पटक होना तय है।

साध्वी प्रज्ञा ने पहले भी खुल कर बोला था कि इस बम धमाके से उनका कोई ताल्लुक नहीं है और  उन्हें जबरन फसाया जा रहा है| धमाके के वक्त जो गाड़ी पाई गई थी,उसको उन्होंने चार साल पहले ही किसी दूसरे को बेच दिया था और धमाके के वक़्त उस गाड़ी का फिर से आना ये बताता है कि उनको फ़साने की बहुत बड़ी साजिश रची गई थी।

ये सब जान कर भी मोदी सरकार आज शांत पड़ी हुई है लगता है मोदी जी का प्यार राजनीति के चलते कहीं ना कहीं भगवा से कम और कुर्सी से ज्यादा हो गया है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.