आशुतोष ने आम आदमी पार्टी क्यों छोड़ी?

0
86
views

हमारे देश के वरिष्ठ पत्रकार आशुतोष ने ट्विटर पर आम आदमी पार्टी से अपने इस्तीफा की घोषणा कर दी । ये 2014 में आम आदंमी पार्टी से जुड़े थे । आशुतोष 2014 में लोकसभा चुनाव लड़े जिसमें उन्हें 3 लाख से अधिक वोट मिलने के बाद भी उनको हार का सामना करना पड़ा था ।आशुुतोष ने पार्टी छोड़ने को निजी कारण बताया ।

आपको बता दें कि इससे पहले भी कई दिगज हस्तियां जैसे शाज़िया इल्मी ,प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव भी आम आदमी पार्टी छोड़ चुके हैं जो कि काफी आश्चर्यजनक है । इससे ये साफ़ जाहिर होता है की पार्टी में अब दिग्गज नेताओं की कमी खल रही है । पार्टी छोड़ने की सबकी अलग-अलग वजह थी ।

सूत्रों से खबर मिली है कि अरविन्द केजरीवाल की तरफ से आशुतोष को राज्य सभा में आमंत्रित न करने की वजह की कारण ही काफी लम्बे समय से नाराज़ चल रहे थे । खैर इस खबर की पुष्टि अभी तक नहीं हुई है । अरविन्द केजरीवाल तो उनका इस्तीफ़ा भी स्वीकार नहीं कर रहे थे । अब परदे के पीछे का सच कौन जानता है । आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कपिल मिश्रा ने उनको पार्टी छोड़ने की मुबारक बाद दी । हर कोई आशुतोष के पार्टी छोड़ने की खबर सुनकर हक्का-बक्का हो गया क्योंकि अरविन्द केजरीवाल आशुतोष के काफी करीबी मित्र थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.